September 29, 2024

India Vs Pak World Cup 2023 भारत पाकिस्तान के बीच क्रिकेट का महामुकाबला

India Vs Pak World Cup 2023 क्रिकेट मैच आज दोपहर 2 बजे अहमदाबाद में खेला जायेगा। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि क्रिकेट को लेकर युवाओं में अत्यधिक उत्साह देखा जाता है। आज का मैच भारत व पकिस्तान के बीच खेला जाना है इसको लेकर लोगों में कुछ ज्यादा ही उत्सुकता बनी रहती है।

UP Bhulekh Online Khatauni Kaise Nikale : नाम से खतौनी कैसे निकालें भू नक्शा कैसे देखें ?

India vs Pakistan World Cup 2023 

क्रिकेट प्रशंसकों के लिए भारत व पकिस्तान के बीच होने वाला क्रिकेट मैच त्यौहार की तरह रहता है। India Vs Pak World Cup 2023 का मैच अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में दोपहर दो बजे खेला जाना है। मैच के इस महा मुकाबले को लेकर स्टेडियम हाउसफुल हो गया है। आज के इस मैच में लगभग एक लाख से अधिक फैन्स के स्टेडियम में पहुँचने के आसार हैं। भारतीय बल्लेबाज वैसे तो इस समय फार्म में नजर आ रहे हैं, फिर भी आज के मैच को देख कर ही यह पता चलेगा की कौन किस पर भारी पड़ता है। पकिस्तान के विकेट कीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान भी इस समय शानदार फार्म में नजर आ रहे हैं इसके साथ ही अब्दुल्ला शफीक भी इस समय अच्छा खेल प्रदर्शन कर रहे हैं।

PM Awash Yojana : प्रधानमंत्री आवास योजना आनलाइन फार्म 2023,पात्रता

आज की टीम

भारत –  टीम के कप्तान कप्तान रोहित शर्मा,हार्दिक पंड्या,शुभमन गिल,विराट कोहली,श्रेयस अय्यर,लोकेश राहुल,रविन्द्र जडेजा,शार्दुल ठाकुर,जसप्रीत बुमराह,मोहम्मद सिराज,कुलदीप यादव,मोहम्मद शमी,रविचन्द्रन अश्विन,इशान किशन,सूर्य कुमार यादव।

पाकिस्तान – टीम के कप्तान बाबर आजम,शादाब खान,इमाम उल हक़ ,फकर जमां,अब्दुल्ला शफीक,सऊद शकील,मोहम्मद रिजवान,सलमान अली,इफ्तिखार अहमद,उसामा मीर,मोहम्मद नवाज,हारिस रऊफ,शाहीन अफरीदी,मोहम्मद वसीम हसन अली।

PMEGP Online Registration : प्रधानमंत्री रोजगार सृजन आनलाइन आवेदन,पात्रता,दस्तावेज

India Vs Pak World Cup 2023 में भारतीय टीम को सपोर्ट करने पहुंचे मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर 

अहमदाबाद में हो रहे भारत पाकिस्तान के क्रिकेट में भारतीय टीम को सपोर्ट करने और खिलाडियों का उत्साह वर्धन करने के लिए मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर अहमदाबाद स्टेडियम में पहुँच गए।

https://www.cricketworldcup.com/

Prabhanshu

About Admin नमस्कार दोस्तों मेरा नाम उदित है, मैं एक ब्लॉगर हूँ। Jagrukpublic.com ब्लॉग पर मैं कंटेंट राइटिंग करता हूँ। 2022 से मैंने ब्लागिंग करना शुरू किया है । मैं अपने ब्लाग के माध्यम से लोगों को सरकारी योजनाओं,शिक्षा,व्यापार व तकनीकी विषयों की जानकारी देने का कार्य करता हूँ | अगर हमारे इस ब्लाग से सम्बंधित कोई सुझाव आप हमें देना चाहें तो हमारे ई- मेल - [email protected] पर मेल कर कर सकते हैं। धन्यवाद

View all posts by Prabhanshu →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *